Wednesday, 26th July, 2017

बाहुबली की रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई से करवाने की विपक्ष करेगा मांग

27, Jul 2015 By jayjeet

नई दिल्ली। सुषमा स्वराज के मामले में सरकार के अड़ियल रवैये को देखते हुए विपक्ष ने अपनी रणनीति में अहम बदलाव के संकेत दिए हैं। सूत्रों की मानें तो विपक्ष अब बाहुबली की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में सरकार को घेरने की योजना बना रहा है। माना जा रहा है कि कांग्रेस इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने को लेकर संसद में स्थगन प्रस्ताव पेश कर सकती है। इस वजह से सोमवार को फिर से शुरू हो रही संसद की कार्यवाही के काफी हंगामेदार होने के आसार है।

राहुल गाँधी संसद में
राहुल गाँधी संसद में “बाहुबली..बाहुबली..” का नारा लगाते हुए

कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को अपने घर पर पार्टी के आला नेताओं के साथ बाहुबली मूवी देखी। इसके बाद ही रणनीति में अचानक यह बदलाव किया गया है। राहुल ने फिल्म देखने के बाद कहा कि लोगों को खासकर मुझे यह जानने का पूरा हक है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबलि को मारा तो मारा क्यों? उन्होंने ललितगेट और व्यापमं जैसे मामलों में सरकार से उलझने के बजाय बाहुबली की हत्या के मुद्दे पर सरकार को घेरने का सुझाव दिया।

इस अवसर पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि उनके पास इस बात के पुख्ता प्रमाण हैं कि बचपन में कटप्पा आरएसएस की शाखाओं में जाया करता था। इसलिए बाहुबलि की मौत के तार कहीं न कहीं संघ और व्यापमं घोटाले से भी जुड़े नजर आ रहे हैं। जब उन्हें प्रमाण पेश करने को कहा गया तो दिग्गी राजा ने कहा कि वे उचित समय आने पर सारे प्रमाण पेश कर दूध का दूध और पानी का पानी कर देंगे।

बाहुबली की मौत का मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ!

इस बीच, सरकारी गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार सरकार इस मामले में भी झुकने को तैयार नहीं है। संसद में सरकार की दलील होगी कि बाहुबली की मौत का मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। इसका खुलासा करने से हमारे पड़ोसी और मित्र देशों के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं। इसलिए इसे गोपनीय ही रखा जाना चाहिए।