Thursday, 29th June, 2017

बाहुबली 2 देखकर घर लौटे युवक ने अकेले ही 4 चोरों को पुलिस के हवाले किया

17, May 2017 By Mandeep Ashiya

जयपुर, 17 मई। बात है जयपुर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र की, जब रात को 12:30 बजे बाहुबली 2 देखकर घर लौट रहे 22 वर्षीय युवक शेरसिंह ने अपने घर का ताला टूटा हुआ पाया और अंदर पहुंचा तो देखा कि 4 चोर उसके घर का सामान चुराने में वयस्त है।

बाहुबली के बहकावे में युवक के ग़ुस्से से मुक्के तक लाल हुए
बाहुबली के बहकावे में युवक के ग़ुस्से से मुक्के तक लाल हुए

फ़ेकिंग न्यूज़ ने जब युवक से पूरी घटना को विस्तार से बताने को कहा, तब उसने बताया कि वह स्वामी केशवानंद इंजीनियरिंग कॉलेज का तृतीय वर्ष का छात्र है। जयपुर में अकेला किराए पर रहता है। परीक्षा के चलते बाहुबली 2 देखने में उसे देरी हो गयी थी, इसलिये 16 मई को रात 9 बजे के शो की टिकट पर मूवी देखने गया हुआ था. मूवी उसे देखने में इतनी अच्छी लगी कि मूवी के दौरान जोर जोर से चिल्लाने लग गया.

युवक के अनुसार उसका रोम रोम वीरता से भर चुका था. और अपने तन और मन से अमरेन्द्र बाहुबली को अपना राजा तक मान लिया था. शेरसिंह जब फिल्म ख़त्म होने के बाद वापस अपने घर लौटा तो उसने पाया कि चोर उसके घर में घुसे हुए थे. हालांकि इंजीनियरिंग का छात्र होने एवं अकेला रहने की वजह से चोरो को चुराने के लिए कोई बेशकीमती वस्तुए नहीं मिल पायी, परंतु शेरसिंह का शरीर वीरता से ओत प्रोत हो रखा था. दिल में बाहुबली का दिया हुआ साहस और आँखों में चमक लेकर वो अकेला ही चोरो पर टूट पड़ा। थोड़ी ही देर में शेरसिंह के लात और मुक्कों की आवाज और चोरो की त्राहिमाम को सुनकर पड़ोस के लोग जाग उठे और पुलिस को फ़ोन किया।

पड़ोसियों के मुताबिक युवक “काटते है तो उसका गला” कहते हुए चोरो को पेले जा रहा था, पुलिस ने आकर उन्हें बचाया और हिरासत ने लिया। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करने के बाद युवक “25 वर्षो से मेरी माँ उस दानव के कब्ज़े में है” जैसा कुछ बड़बड़ा रहा था।