Sunday, 24th September, 2017

बाहुबली 2 का सस्पेंस पोस्ट करने पर होगा सोशल एकाउंट ब्लॉक

28, Apr 2017 By Jagdish Jat

जैसे जैसे बाहुबली 2 की रिलीज होने की डेट नजदीक आ रही है वैसे ही सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। आज कल सब अच्छे दिन और नई इंडिया की जगह सिर्फ कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा के ऊपर डिस्कशन कर रहे हैं।

इसी बीच सूत्रों से पता चला है कि सभी सोशल मीडिया कंपनी (फेसबुक, व्हाट्सएप्प, ट्वीटर) ने तय किया कि जो भी ये सस्पेंस खोलेगा, उसका एकाउंट ऑटोमेटिक ब्लॉक हो जाएगा और अनब्लॉक करने के लिए कम से कम दस लोगों को बाहुबली मूवी दिखानी पड़ेगी।

"इसी बीच कटप्पा ने कहा है की, जिसने भी ये सस्पेनस खोला, उसको मैं आ के मार दूँगा"
“इसी बीच कटप्पा ने कहा है की, जिसने भी ये सस्पेनस खोला, उसको मैं आ के मार दूँगा”

इस खबर से एंजेल प्रिया कंफ्यूज हो गयी है और बताया कि ‘यू नो, इट्स डिफीकल्ट टू मैनेज बिकॉज़ बिना स्पॉइलर के सेल्फी पोस्ट करना इज सो डिशगास्टिंग! अब मैं अपने दोस्तों को क्या मुँह (सेल्फी) दिखाउंगी” कहते हुए एक सेल्फी ‘नूर’ के पोस्टर के साथ ले ली।

इसी बीच राहुल उर्फ रॉकी भी मायूस हो गया और बताया, “मेरे पूरे ग्रुप में फर्स्ट डे फर्स्ट शो मैं ही देखता हूं और फिर सब लोगो को स्टोरी सुनाता हूँ, इवन ‘दिलवाले’ का भी फर्स्ट शो देखा था, अब जो लोग मुझे स्पॉइलर के नाम से जानते थे, उसका क्या होगा, मैने अभी-अभी EMI पर बाहुबली का टिकट खरीदा है।”

इसी बीच प्रोड्यूसर इस कदम से खुश है और कुछ बैंक्स के साथ टिकट लोन पर देने के बिज़नेस प्लान तैयार किया जा रहा है। पेज 3 पार्टीज का आयोजन करने की तैयारी है जिसमे मैडोना को ‘लंदन ठुमकदा’ पर नाचने का प्लान बनाया जा रहा है।

मार्केट में कई तरह के ऑफर्स की बाढ़ आ गयी है जहां जिओ अपने नए ग्राहकों को एक टिकट फ्री दे रहा है तो बिग बाजार 1 टिकट के साथ 5 kg चीनी दे रहा है, नोकिया भी अपने स्मार्टफोन (नोकिया 1100) के साथ 2 मूवी टिकट दे रहा है।