Thursday, 27th July, 2017

आलिया की बर्थडे पर सोनम ने गिफ्ट की GK की किताब: आलिया ने पार्टी से निकाला बाहर

18, Mar 2017 By Ravi Raj

मुम्बई: हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने 24 सावन पूरे किये. इसकी ख़ुशी मनाने के लिए उन्होंने अपने अँधेरी के फ्लैट में एक शानदार पार्टी दी. इस पार्टी में शाहरुख़ खान से लेकर राखी सावंत तक सभी आमंत्रित थे. उस पार्टी में सोनम कपूर अपने बेरोज़गार भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ आई थी.

आलिया भट्ट को इस हद तक बुरा लग गया
आलिया भट्ट को इस हद तक बुरा लग गया

पार्टी में उस वक़्त जोरदार हंगामा हो गया जब सोनम ने गिफ्ट के तौर पे आलिया के हाथ में अरिहंत की करंट अफेयर्स की किताब थमा दी. इस बात से आलिया भड़क गयी और अपने उड़ता पंजाब  मोड में आकर सोनम को खूब गालियां देने लगी. ये देखते ही राखी सावंत भी बीच में कूद गयी और गालियां देने लगी. किसी ने उनसे पूछा के आप क्यों और किसको गाली दे रही है तो राखी ने जवाब दिया के गाली देना मेरा copyright है. इसे कोई कैसे छीन सकता है. बात हाथ से आगे  ना बढ़ जाए इसके लिए तुरंत करन जोहर और शाहरुख़ खान ने बीच बचाओ किया. और किसी तरह से सोनम को पार्टी के बाहर निकाला.

बाद में पूछ ताछ करने के बाद हमारे रिपोर्टर्स को ये बात पता चली के इस बार के फ़िल्मफ़ेअर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड आलिया को मिलने के दिन से ही सोनम उनपर भड़की हुई थी और इसीलिए सोनम ने सबके सामने आलिया को GK की किताब गिफ्ट करके ये दिखा दिया के वो कितनी अनपढ़ है. इसके बाद महेश भट्ट ने तुरंत अनिल कपूर पर मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है और ये ऐलान भी किया है के इस घटना पर जल्द ही वो कंगना को ले कर एक फिल्म बनाएंगे.