Monday, 23rd October, 2017

AAP बेचेगी केजरीवाल के प्रेस कॉंफ़्रेंस के सीधे प्रसारण का अधिकार

10, Apr 2016 By kvimal7

फ़े. न्यू.ब्यू। अप्रैल १०, २०१६। चंदे की भारी कमी से जूझ रही आम आदमी पार्टी ने अब पार्टी फ़ंड इन्क्रीज़ करने के लिये नया फ़ॉर्मूला इजाद किया है. पार्टी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इससे पार्टी को आर्थिक तंगी से जूझने में बहुत सहयोग मिलेगा. आम आदमी पार्टी ने अब अपने मुख्यमन्त्री अरविन्द केजरीवाल के हरेक प्रेस कांफ़्रेंस के प्रसारण अधिकार बेचने का प्लान तैयार किया है.

केजरीवाल सरकार की एक नयी पहल
केजरीवाल सरकार की एक नयी पहल

संजय सिंह नाम के पार्टी प्रवक्ता ने हमारे संवाददाता से नाम ना प्रकाशित करने की शर्त पे बताया कि यह आईडिया उन्हीं का था. केजरीवाल जी के हरेक प्रेस कांफ़्रेंस फ़्री में होने की वजह से पार्टी उनके स्टारडम को सही तरह से भुना नहीं पा रही है. श्री सिंह ने बताया कि प्रेस कांफ़्रेंस हो या स्टिंग या फ़िर कोई फोन टेप लीक, हर जगह सर की बहुत डिमांड है. देश में केजरीवाल सर ने ही प्रेस कांफ़्रेंसों में पॉलिटिक्स के साथ कॉमेडी, ऐक्शन, ड्रामा और ‘डेयर टू बेयर’ जैसे मनोरंजक विषयों का समावेश किया. फ़्री का कच्चा माल पा कर देश के कई मीडिया ग्रुप सर के नाम पर खूब कमाई कर रहे हैं, जिसपर अंकुश लगाने का समय आ गया है. इसके जरिये हम पत्थर-जूते इत्यादि का सटीक निशाना लगा सकने वाले युवाओं के लिये रोजगार के अवसर भी पैदा करेंगे. आप ही बताइये, मोदी-शाह भी पीसी करते हैं, किसी की भी चर्चा अगले दिन तक भी होती है क्या? और-तो-और इसी कच्चे माल से कई ग्रुप तो सर की फ़िरकी भी ले लेते हैं. चूंकि श्री संजय सिंह जी ने अपना नाम गुप्त रखने का अनुरोध किया था, अतः हम श्री संजय सिंह जी का नाम प्रकाशित करने में असमर्थ हैं.

श्री सिंह ने यह भी बताया कि देश के कई चैनलों ने इसके लिये टेंडर भी भेजा है जिनमें आपको आगे रखने वाले चैनल, क्रांतिकारी चैनल के साथ-साथ सूर्यवंशम एंटरटेनमेंट टेलीवीज़न (मैक्स) ने भी अपना इंट्रेस्ट दिखाया है.

इसी विषय पर हमने सूर्यवंशम एंटरटेनमेंट टेलीवीज़न (मैक्स) के सीईओ ठाकुर भानु प्रताप से बात करने की कोशिश की, लेकिन ज्ञात हुआ कि वे अपने पुत्र हीरा सिंह के अस्पताल का उद्घाटन देखने गये हैं.

By: Vimal Singh FB: https://web.facebook.com/only.wimal Twitter: https://twitter.com/kvimal7