Monday, 29th May, 2017

17 अप्रैल की सनसनीखेज, फटाफट, मसालेदार खबरे

17, Apr 2017 By GADHEKI DUM

आज के फेकिंग न्यूज़ बुलेटिन में आप सभीका स्वागत है।

दिल्ली के परम ईमानदार, परम सज्जन, मासूम मुख्यमंत्री श्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है, “मै IIT का इंजीनियर हूँ। EVM हैक करने के दस तरीके मुझे पता है। IIT के दौरान मैंने लैब में वो सारे प्रयोग करके देखे एवं दिल्ली विधानसभा के चुनाओं में उसका सफल प्रैक्टिकल पूरे विश्व को दिखा दिया। मुझे अफ़सोस केवल इसी बात का है की पंजाब और गोवा के चुनाओं के दौरान चुनाव आयोग ने मुझे EVM हैक करने से रोका। चुनाव आयोग, बीजेपी, केंद्र सरकार सब मिले हुए है जी।”

"हैकिंग के पांच तरीकों से दिल्ली जीती, दस अपनाऊंगा तो पीएम बनूँगा"
“हैकिंग के पांच तरीकों से दिल्ली जीती, दस अपनाऊंगा तो पीएम बनूँगा”

राजौरी गार्डन विधानसभा की चुनावी हार से आम आदमी पार्टी ने सबक लिया है और उसने प्रधानमंत्री की आलोचना न करने का निर्णय लिया है। मगर जनता इस बात पर विश्वास करने को तैयार ही नहीं एवं इसे अप्रैल फूल का एक्सटेंशन मान रही है।

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख सुश्री मायावती जी ने विरोधियों की उस आलोचना का जवाब दिया की वे अपना भाषण हमेशा पढ़कर ही क्यों सुनती है। उनका कहना है की डॉक्टरों ने उन्हें ऐसा करने की सलाह दी है। (यह बात भी उन्होंने पढ़कर सुनाई). लेकिन विश्वसनीय सूत्रों ने बताया की फैब्रिकेटेड भाषण पढ़ना ज्यादा आसान है। बिना पढ़े बोलने में कभी मुँह से सच्चाई निकल जाने की सम्भावना रहती है।

उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार के बीच आज बिजली की आपूर्ति को लेकर एक अहम समझौता हुआ है। जिसके तहत केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश को अधिक से अधिक बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करेगी। सूत्रों से पता चला है की गैर भाजपा शासित राज्यों दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, बिहार एवं पंजाब के कोटे की बिजली कम करके उत्तर प्रदेश को डाइवर्ट की जाएगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री बिजली के बिल आधे करने का ढिंढोरा पिट रहे है। ऐसेमे दिल्ली की बिजली आपूर्ति कम करने से लोगों के बिजली बिल और भी कम होंगे एवं मुख्यमंत्री सीना तानके उसका भी क्रेडिट ले लेंगे। जिससे केंद्र सरकार की पोल नहीं खुलेगी।

फेकिंग न्यूज़ बुलेटिन से जुड़े रहने के लिए शुक्रिया। फिर मिलते है छोटे से ब्रेक के बाद।