Monday, 20th November, 2017

स्पेलंडर बाईक पर बैठकर लड़कियाँ रिझाने का प्रयास करता युवक गिरफ्तार

22, May 2016 By avinashbhati

दिल्ली. अभी अभी एक चौंकाने वाली खबर आ रही हैं दिल्ली से, जहाँ एक युवक स्पेलंडर बाईक पर बैठकर लड़कियाँ रिझाने का प्रयास कर रहा था। अत्यधिक हानि से पहले ही अपराधी युवक बाँके डेडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन लडकियों ने इस दृश्य को देखा था, उनकी आँखों की रोशनी चली गईं हैं। डाक्टरों के अनुसार अगर सरोजिनी नगर जाकर भी, इनकी आँखें नहीं चुनिंदाइ तो ये कभी भी नहीं देख पाएँगी।

हमारे रिपोर्टर धींक-चीका बिधुरी की जाबाँज पुलिस अफसर धरपकड़ चंदिला से हुइ बातचीत में उन्होंने बताया, “मैं रोज की तरह दिल्ली विश्वविद्यालय में चक्कर लगा रहा था तो देखा- एक युवक जिसके बाल खड़े थे, अजब गजब कपड़े पहने हुऐ था, लॅा कालेज के बाहर लड़कियाँ फसाने का प्रयास कर रहा था, हमने सामान्य बात समझ कर नज़र अंदाज कर दिया लेकिन यकायक मेरी दृष्टि उसकी बाईक पर पड़ गई, मेरे साथी तो बेहोश ही हो गए, और मैं तो तकरीबन जीप से गिर ही गया था। हमने आनन-फानन मे लडके को उठा लिया।

रिपोर्टों के अनुसार बाँके डेडा चलचित्र विज्ञापनों से प्रभावित होकर ये सब कर बैठे। पुलिस ने उनका टीवी जब्त कर लिया है ताकि फिर ये गलती ना हो सके।पुलिस ने बाँके डेडा को राष्ट्रीय पुरुष छीटाकशी एवं छेडाछाडी ग्रह में लड़की फंसाने के तरीके सीखने के लिए भेज दिया है।

पीड़ित लड़कियों को आपा- धापी सरकार ने मुआवजा देने की घोषणा कर दी है।वही मौके के फायदा उठाते हुए BJP (बच्चा जच्चा पार्टी) ने दिल्ली में भी राष्ट्रपति शासन लगवाने का प्रयास किया।

वहीं दूसरी ओर तथाकथित नारीवादियो ने इसे बराबरी के हक पर हमला करार देते हुए कहा कि अब महिलाएँ, पुरुषों से किसी भी मामले में पीछे नहीं है, इसलिए आगामी दिनों में पूरे देश की महिलाएँ पुरुषों को छेडेंगी।