Monday, 20th November, 2017

टिकट टू नेशनल टीम

04, May 2014 By oldmonnk

युवराज सिंह, गौतम गंभीर और रोहित शर्मा को मिलते हुए मौके देख कर संजय बांगड़, अजीत अगरकर और विनोद कांबली ने फिर से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापिसी की इच्छा जाहिर करी।

विश्वस्त सूत्रों के माध्यम से हमे पता चला की संजय बांगड़ जो की अभी पंजाब की टीम के कोच है वो आज कल DJ पर Baby Doll गाने पर पसीना बहा रहे  है, जिस पर सहवाग ने तीखी टिपणी करते हुए कहा की ये बांगड़ जी गलत कर रहे है उनका काम है टीम में राजमा चावल और लस्सी की सप्लाई का ध्यान रखना ना  कि इस तरह से पसीना बहाना।

यहाँ पर हम अपने पढ़ने वालो को बताना चाहेंगे कि सहवाग आज भी राजमा चावल और लस्सी के combination पर जान छिड़कते है।

यहाँ तक की मैक्सवेल भी घबरा गए है उनको अभ्यास करते हुए देख कर। मैक्सवेल का कहना है की वो जब बचपन में क्रिकेट खेला करते थे तब संजय बांगड़ को उन्होंने इंडिया के लिए खलते हुए देखा था और तब उनके पिताजी ने साफ़ साफ़ चेतावनी देते हुए बोला था कि अगर ऐसा खेलना है तो इंटर की परीक्षा पास कर के ऑस्ट्रेलियाई रेलवे में काम कर लो और जब मैक्सवेल को पता चला की बांगड़ जी भारतीय रेलवे के लिए भी खेलते है तब से  उन्होंने  सरकारी नौकरी से मन हटा कर क्रिकेट खेलने का फैसला लिया पर उनकी किस्मत भी उदय चोपड़ा जैसे निकली और आज उनके कोच स्वयं  बांगड़ जी बन गए।

और वही अजीत अगरकर जो पिछले कुछ महीनों से आमिर खान को कान बड़े करके खड़े करने की प्रैक्टिस करवा रहे है जिससे आमिर सत्यमेव जयते के आने वाले एपिसोड्स में जायदा से जयादा लोगो की फरिहाद सुन सके और देश का भला कर सके।

उन्होने वहा जाना भी छोड़ दिया है, जिससे आमिर खान को बड़ी चिंता हुई और आमिर ने खुद अजीत के घर जा कर मिलने का फैसला लिया और अजीत  को टीवी के आगे नाचते हुए पाया।  ये देख कर आमिर दंग रह गए जो इंसान सीधी  बॉल नहीं डाल पाता था वो आज हनी सिंह के गानो पर अँधा धुंद नाच रहा है।

जब आमिर ने पता करा तो अजीत ने बोला की “मै खेलेगा” और खेलने के नाच गाना बहुत जरूरी है। धोनी की सारी मित्र मंडली  उनके साथ नाचती गाती पार्टी करती है, तभी उन्हें इतने जायदा से जायदा मौके मिलते है।

अजीत ने ये भी बताया की धोनी रिटायरमेंट के बाद इंडिया सीमेंट में HR की नौकरी भी करेंगे क्यूंकि उनसे अच्छा  recreation और employee benefits के बारे में कोई नहीं सोचता मगर धोनी थोड़े से employees के लिए ही काम करेंगे क्यूंकि “he is a firm believer of giving n number of chances to special people ” पर इन सब के बीच में आमिर खान अपना बड़ा नुकसान महसूस कर रहे है।

और उधर विनोद कांबली का कहना है की आज के बच्चे पुराने ज़माने के बारे में कुछ नहीं जानते इसीलिए वो टीम में आ कर उस समय को recreate करना चाहते है जहाँ टीम इंडिया एक एक रन को वैसे तरसती थी जैसे कांग्रेस वोट्स को तरस रही है।

और खबर लिखे जाने तक  आकाश चोपड़ा, दीपदास गुप्ता, कैफ आदि ने शामक डावर क्लासेज का परचा खरीद लिया है। और शामक ने भी अपनी कोचिंग का नाम “Ticket to National  Team ” कर लिया है।

और इसी बीच खबर ये भी है की आशीष नेहरा दाँतो का इलाज़ बीच में छोड़ कर शामक डावर की classes की तरफ भागते हुए देखे गये।