Wednesday, 18th October, 2017

कायावती ने भेजी मफलरमैन के लिए राखी- मफलरमैन को कहा भैय्या

21, May 2015 By frustmanoos

देश में राजनैतिक खिचड़ी किस तरह पक रही है उसका अंदाज़ इसी से लगाया जा सकता है की बहन सुश्री कायावती ने कल एक चिट्ठी मफलरमैन को भेजी है। इस चिट्ठी के साथ उन्होंने एक राखी भी भेजी है। हमारे संवाददाता, सिक्युलर कैमरावाला इस चिट्ठी को प्राप्त करने में सफल रहें हैं। चिट्ठी कुछ इस प्रकार है –

भाई श्री मफलरमैनजी,

क्रांतिकारी जन नेता, दिल्ली के सम्राट,युगपुरुष, मनुवादी मानसिकता के प्रबल विरोधी, भाई श्री मफलरमैनजी को उप्र की गजप्रेमी, सुवर्णाभूषिता, गुलाबी वेश धारिता, सर्वमान्य नेत्री, बहन सुश्री कायावती (एक्स-CM) का विनम्र नमस्कार।

बहन कयावती: आओ निर्माण करें भाई-बहन पार्टी. भाई मफ्लर-मॅन: इतना क्रांतिकारी!
बहन कायावती: आओ निर्माण करें भाई-बहन पार्टी. भाई मफ्लर-मॅन: इतना क्रांतिकारी!

आप विश्वास करें, मुझे आपके और मेरे बीच एक रिश्ता लगता है। इसी कारण मैंने आपको भाई माना है और राखी इस चिट्ठी के साथ भेजी है। भैया, कल ही आपको टीवी पर देखा, काफी दुबले हो गयें हैं। भाभी को कहिये, आपको भरपेट भोजन खिलाये। भले ही दाल और चावल आपस में भले ही मिलें हों लेकिन सेहत के लिए अच्छे होतें हैं। अपनी तबियत का ख्याल रखियेगा। गुड़िया को भी कहिये की अपने पापा की देख भाल करे, लाइसेंस तो आपके मित्र मिसोदिया भाई बनवा ही देंगे।

आपने जिस तरीके से इन अफसरों को अपने जूते तले कुचला है, यह देख कर मुझे काफी आनंद हुआ। मुझे अपने CM वाले दिन याद आ गये। मैं कहती हूँ की आप तो इन अफसरों से जूते साफ़ करवायें और टॉयलेट तक साफ़ करवाएं। ऐसे ही मनुवादी ताकतों के इन एजेंटों का नाश होगा।

मैं तो कहती हूँ, आपकी इस क्रांतिकारी विचारधारा को और आगे बढ़ाते हुए, हम दोनों नेता, अपनी पार्टियों का विलय कर दें और एक नयी पार्टी- भाई-बहन पार्टी का निर्माण करें। इससे हमारे पारिवारिक सम्बन्ध भी प्रगाढ़ होंगे और देश में क्रांतिकारी और मनुवादी विरोधी ताकतों को मदद मिलेगी। पार्टी का चिन्ह ताला लगा दरवाज़ा हो सकता है।

मेरे प्यारे भैया, मेरा जन्मदिन भी जल्द आ रहा है। आप मेरे जन्मदिन के समारोह में ज़रूर आना. भाभी और गुड़िया को भी साथ लाना। मैं आपके लिए भी एक गुलाबी शर्ट तैयार रखूंगी। आपको भी सोने के आभूषणों से लाद दूंगी।

अपनी बहन की लाज रखना भैया। अच्छा बड़ो को प्रणाम और छोटों को प्यार।

आपकी बहन सुश्री कायावती (एक्स-CM )