Saturday, 21st October, 2017

सलमान ने करीना को सुनाया 'हैंगओवर', कान के परदे फटे, अरबाज़ फरार

07, May 2015 By ak

5 मई 2015: एक ताज़ा घटना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है दरअसल करीना के कान के परदे फट गए हैं। यह घटना लगभग 15 दिन पहले की बताई जा रही हैं जो कल रात ही सामने आई है।

दरअसल बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान व करीना कपूर अपनी आने वाली नई फ़िल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के लिए शूट कर रहे थे , शूट करते समय किसी बात के दौरान करीना व सलमान में ‘संगीत की समझ’ को लेकर बहस हो गयी। तब करीना ने सलमान को ‘नादान परिंदे’ सुना दिया। इस पर सलमान तिलमिला गए और गुस्से में उन्होंने करीना को अपनी ही आवाज में ‘हैंगओवर’ सुना दिया। इसके बाद करीना के कान के परदे फट गए और उन्हें तुरंत अस्पताल पहूँचाना पड़ा।

“नहीं जज साहब, ये मुझे बचाने के लिए झूठ बोल रहा है की वो गाना गा रहा था। असल में, गाड़ी मैं ही चला रहा था।”

इस मामले में करीना की तरफ से F.I.R. दर्ज करायी। जिसके आधार पर पुलिस फुर्ती दिखाते हुए तुरंत सलमान व उनके ड्राईवर को पकड़ने पहूँच गयी। परंतु अरबाज़ खान तो पहले ही फरार हो चुके थे। इसके बाद पुलिस ने उनकी छानबीन तेज़ कर दी। सलमान को कोर्ट में पेश किया गया तो उनसे लगभग 400 सवाल पूछे गए। सवाल जवाब का सिलसिला ख़त्म होने ही वाला था कि किसी फ़िल्मी घटना की तरह पुलिस अरबाज़ को ढूंढकर कोर्ट ले आयी।

इस दौरान जज की पत्नी सलमान भाई से पूछ रही थी, “सलमान भैया, क्या घटना के वक़्त आप गाना गा रहे थे?” इस पर सलमान जवाब देने ही वाले थे कि पुलिस अरबाज़ को ले आई और अरबाज़ बीच में ही बोल पड़े, “ठहरिये जज साहब गाना मैं गा रहा था और मेरी वजह से सलमान को जो तकलीफ हुई उसके लिए मैं शर्मिंदा हूँ।”

अरबाज आगे बोले, “सलमान तो केवल होंठ हिला रहे थे जी गाना तो मैंने ही गाया था।” ये सुनकर सलमान भावुक हो गए और बोले, “नहीं जज साहब, ये मुझे बचाने के लिए झूठ बोल रहा है, गाड़ी मैं ही चला रहा था।” इस पर जज ने सलमान के मजे लेते हुए कहा कि ये तो हमें भी पता है पर यहाँ बात ‘गाने’ की हो रही है, ‘गाड़ी’ की नही। इसके बाद जज ने अरबाज़ से पुछा, “हाँ भई, कहाँ छिप गए थे?” तब अरबाज ने बताया कि वो और कहीँ नहीं बल्कि बंगले की ही पार्किंग में कोने में छिपे हुए थे।

मामले का फैसला आना अभी बाकी है पर घटना के बाद सलमान ने भी F.I.R. दर्ज करवाई है। सूत्रों के अनुसार खबर मीडिया में आने के बाद सैफ अली खान ने देर रात सलमान को फोन पर धमकी दी थी और कहा था कि अगर वो ऐसी ही हरकतें करते रहे तो उन्हें मजबूरन सलमान को ‘हमशकल्स’ दिखानी होगी। सलमान के चेहरे पर धमकी का डर साफ देखा जा सकता है। हालांकि जब सलमान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि वो ऐसी किसी धमकी से नहीं डरते फिर भी जरूरत पड़ी तो उनके पास ‘जय हो’ की डीवीडी तैयार है। गौरतलब है कि धमकी के बाद से ही सलमान ज़ेब में ‘जय हो’ की डीवीडी लेकर घूम रहे है।